Gariaband | गरियाबंद न्यूज़

15 साल छत्तीसगढ़ को बदहाल कर अब छाती पीट रहे भाजपाई- नेताम

Gariaband news। विगत दिनों भाजपा के बिन्द्रानवागढ़ विकासखंड स्तरीय आमसभा का आयोजन देवभोग में किया गया था जिसमें भाजपा नेता, पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर, बिन्द्रानवागढ़ विकासखंड क्षेत्र के विधायक डमरूधर पुजारी ने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल को बदहाली बताकर घेरने का प्रयास किया गया था जिस पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी रहे जिपं उपाध्यक्ष संजय नेताम ने कहा कि पन्द्रह वर्षों के बीजेपी के शासनकाल में जो बदहाली और गड्ढे हुए थे उन गड्ढों को भरने का काम प्रदेश की भूपेश बघेल व कांग्रेस की सरकार कर रही है।

भाजपा के शासनकाल में अधिकांश समय तक क्षेत्रीय विधायक और सांसद भारतीय जनता पार्टी के रहे हैं लेकिन इन 15 सालों में पूरे बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का एक ढेला भी नहीं रखा गया।

जब से कांग्रेस की सरकार बनी है गाँव, गरीब व मजदूरों के लिए अनेक योजनाएं संचालित कर रही है। जिससे आमजन व किसान समृद्धि की ओर अग्रसर हो रहे हैं। कांग्रेस सरकार बनने पर मैनपुर को अनुविभाग का दर्जा मिला, अमलीपदर को तहसील, गोहरापदर में जिला सहकारी बैंक खुला, झाँकरपारा को उपतहसील और देवभोग को नगर पंचायत का दर्जा मिला है।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.

यह भी पढ़ें