Gariaband | गरियाबंद न्यूज़

गरियाबंद जिले की मुख्यमंत्री भेंट वार्ता कार्यक्रम में मैनपुर विकासखंड का जिक्र नहीं

Gariyaband news. गरियाबंद जिले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तीन दिवसीय भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मैनपुर विकासखंड का जिक्र नहीं होने से क्षेत्र के लोगों में काफी नाराजगी दिखाई दे रही है क्योंकि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बने 4 साल बाद भी मैनपुर विकासखंड में एक बार भी मुख्यमंत्री का दौरा कार्यक्रम नहीं हुआ है।

गत वर्ष मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मैनपुर विकासखंड में दौरा कार्यक्रम तय हुआ था परंतु किसी कारणवश दौरा निरस्त किया गया अब गरियाबंद जिले के 3 विकासखंड छूरा, फिंगेश्वर , देवभोग में भेंट मुलाकात कार्यक्रम 19 तारीख से 21 तारीख तक होने हैं परंतु मैनपुर मुख्यालय को नजर अंदाज किया गया है इस वजह से मैनपुर क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं समेत क्षेत्र वासियों ने नाराजगी व्यक्त की है।

मैनपुर विकासखंड को भुपेश बघेल का कई सौगात

कांग्रेस की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मैनपुर विकासखंड को कई सौगात दी है मैनपुर विकासखंड को एसडीएम कार्यालय बनाकर आम जनता की सुविधाएं बढ़ाई हैं तथा अमलीपदर को हाल ही में तहसील मुख्यालय का दर्जा प्रदान कर तहसील कार्यालय बनाया गया है, मैनपुर मुख्यालय में एक ही जिला सहकारी केंद्रीय बैंक होने से किसानों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था जिसको ध्यान में रखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार ने गोहरा पदर में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक खोलने से किसानों की सोहलतें बढ़ी है।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.

यह भी पढ़ें