Gariaband | गरियाबंद न्यूज़

पंचायत सचिव छठवें दिन भी हड़ताल पर

(Gariaband) मैनपुर। प्रदेश पंचायत सचिव संघ छत्तीसगढ़ के आह्वान पर प्रदेश में पंचायत सचिवों ने एक सूत्रीय मांग को लेकर 16 मार्च से काम बंद कर दिया है। एक सूत्रीय मांग पंचायत सचिवों को परिवीक्षा अवधि के बाद शासकीयकरण करने को लेकर हड़ताल पर है। पहले मुख्यमंत्री ने दिसंबर 2022 तक पंचायत सचिव संघ की मांग को पूरा करने आश्वस्त किया था और पंचायतमंत्री ने भी भरोसा दिलाया था कि पंचायत सचिव संघ की शासकीयकरण की मांग को आगामी वित्तीय वर्ष 2023-24 के बजट सत्र में प्रावधान किया जाएगा, लेकिन पंचायत सचिवों की मांगों को अनदेखा करने के कारण प्रदेश पंचायत सचिव संघ नाराज है।

शासन को 6 मार्च को सूचना देते हुए एक सूत्रीय मांग शासकीयकरण को बजट में शामिल नहीं करने पर ग्राम पंचायतों में तालाबंद कर काम बंद, कलम बंद कर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है। इस मौके पर पंचायत सचिव संघ ब्लॉक अध्यक्ष प्रेम ध्रुव, सचिव संघ अध्यक्ष प्रेम ध्रुव, संजय नंदाल, ओमप्रकाश कोमर्रा, देवराम नागेश, घनश्याम नागेश, बसंत सिन्हा, भोजराज भांटी, त्रिवेण नागेश, संजय ठाकुर, प्रेम मांझी, निर्मल देशमुख, रामेश्वर चंद्रकांता गौतम, अनिल नेताम आदि उपस्थित रहे।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.

यह भी पढ़ें