Gariaband | गरियाबंद न्यूज़

मैनपुर एसडीएम स्वयं कचरा साफ करवाने पहुंचे बाजार

Gariaband News मैनपुर। कचरे की अंबार को लेकर के बड़े अधिकारी काफी नाराज है लेकिन निम्न स्तर के अधिकारी कचरे को साफ करवाने में कोई ध्यान नहीं देते हैं। पिछले समय गरियाबंद जिलाधीश दीपक अग्रवाल की मतदाता जागरुकता लाने के लिए दौरा मैनपुर क्षेत्र में था तब मैनपुर पंचायत सचिव को निर्देश दिया था कि जल्द ही कचरे की सफाई की जाए। गंदगी पूरी तरह फैल चुका है। लोगों में बीमारी फैल सकता है । जिधर देखो उधर कचरा ही कचरा दिखाई दे रहा था।

कुछ दिनों पूर्व कलेक्टर ने दिया था सफाई का निर्देश

मैनपुर नहीं बल्कि कचरे दान की तरह दिखाई दे रहा था। चौक चौराहे परिसर बाजार रोड रास्ता पर हर जगह कचरा पड़ा हुआ था जिसको दौरे पर आए कलेक्टर सहाब ने निर्देशित किया था। उसके बाद भी साफ सफाई ग्राम पंचायत के द्वारा नहीं की जा रही थी। इसके कारण इस बार मैनपुर में एसडीएम तुलसीराम मरकाम स्वयं जेसीबी और ट्रैक्टर लेकर के कचरे की सफाई करवाने के लिए पहुंच गए। जैसे ही कचरे की सफाई करवाने के लिए पहुंचे तो ग्राम पंचायत सरपंच बलदेव राज ठाकुर एवं पंचायत के आला अधिकारी पहुंचे क्योंकि साफ सफाई को महत्व दिया जा रहा है। लगता अब मैनपुर साक्षरता की ओर अग्रसर हो सकता है।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.

यह भी पढ़ें