Movies

Filmyzilla Cg Movie Download | नये छत्तीसगढ़ी फिल्म

क्या आप भी नये छत्तीसगढ़ी फिल्म chhattisgarhi film देखना पसंद करते हैं? अगर हां तो filmyzilla cg movie आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। फिल्मीजिला एक ऐसी साइट है जहां पर हर तरह की नये फ़िल्मों को यहां पर न केवल आनलाईन देख सकते हैं अपितु डाऊनलोड भी कर सकते हैं।

Filmyzilla क्या है?

फिल्मीजिला देश भर में मशहूर एक फिल्मी साइट्स है यहां पर लोग नये नये फ़िल्मों को देखने एवं डाऊनलोड करने के लिए विजिट करते हैं। filmyzilla website पर हिन्दी फिल्म, तेलुगू फिल्म, बॉलीवुड फिल्म, हॉलीवुड फिल्म, कन्नड़ फिल्म, तमील फिल्म , cg movie जैसे सभी नये फ़िल्मों को इस वेबसाईट पर अपलोड की जाती है। ज्यादातर हिन्दी फिल्म , बॉलीवुड फिल्म, तेलुगू फिल्म को इस वेबसाईट पर देख सकते हैं।

Filmyzilla वेबसाईट पर ज्यादातर वे लोग विजिट करते हैं जो नये फ़िल्मों को फ्री में देखना अथवा download करना चाहते हैं, जैसे ही कोई नया फिल्म रिलीज होती है तो लोग उस movies को filmyzilla website पर सर्च करने लग जाते हैं। क्योंकि इस वेबसाईट पर फ्री में नये फ़िल्मों को online दिखाया जाता है तथा डाऊनलोड करने की अनुमति प्रदान करता है।

filmyzilla cg movie download

फिल्मीजिला पर अनेक श्रेणियां प्रदान की गई है उनमें से एक श्रेणी filmyzilla cg movie भी है जहां नये छत्तीसगढ़ी फिल्मों को प्रदर्शित किया गया है इसी प्रकार फिल्म जगत की कई श्रेणियां उपलब्ध है जिसको जिस श्रेणी का फिल्म पसंद हो वह उस श्रेणी को चुन कर मन पसंद फिल्म देख सकता है। परंतु इस वेबसाईट को प्राप्त करना बहुत ही मुश्किल है ऐसे वेबसाईट आसानी से प्राप्त नहीं होते हैं। और इन वेबसाइटों से डाउनलोड करना भी मुश्किल है क्योंकि इनके कई सारे अलग अलग पेज होते हैं अनेक रिडायरेक्ट पेज होने के कारण download link जल्दी से प्राप्त नहीं होता है।

Filmyzilla.com क्या safe है?

फिल्मीजीला वेबसाईट एक पायरेटेड साईट है जहां धड़ल्ले से नये फ़िल्मों को अपलोड किया जाता है, यह वेबसाइट भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित है क्योंकि पायरेसी करना कॉपीराइट एक्ट के खिलाफ है यह कानुनी अपराध है इसी कारण भारत में इन वेबसाइटों को ब्लॉक कर दिया जाता है परंतु इनके ओनर्स बार बार डोमेन नाम बदलकर नया वेबसाईट स्टार्ट कर फिर से पायरेसी करना प्रारंभ करते हैं। Filmyzilla website के अनेक डोमेन नाम है:-

Filmyzilla.com
Filmyzilla.in
Filmyzilla.site
Filmyzilla.me
Filmyzilla.online
Filmyzilla.it
Filmyzilla.xyz
filmyzila.live

ऐसे ही अनेक डोमेन नाम से नये नये साईट रन की गई है।

निष्कर्ष

पायरेटेड साईट से किसी भी सामग्री अथवा फिल्म movie download करना अपराध के श्रेणी में आता है अर्थात किसी भी नये फ़िल्मों को देखने के लिए सिनेमा घरों का लीगल रास्ता अपनाएं अथवा आनलाईन टिकट बुक कर घर बैठे ही अपने मोबाईल अथवा लेपटॉप से भी नये फ़िल्मों को देख सकते हैं।

                DISCLAIMER

हमारी वेबसाइट gariabandnews.com भारतीय कानून का अनुसरण एवं पालन करती है, ‌किसी दूसरे की original content को कॉपी अथवा पायरेसी करना भारतीय कानून के अनुसार गैर कानूनी है। हमारी वेबसाइट piracy का पूर्ण विरोध करती है। यह पोस्ट पाठकों को सही मार्ग एवं जानकारी के लिए ‌पोस्ट की गई है। हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार की पायरेसी अथवा illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित नहीं करता है और न ही बढ़ावा देता है। अतः आप सभी पाठक ऐसे पायरेटेड साईटों से दूर रहे और फिल्म देखने अथवा डाऊनलोड करने का सही रास्ता अपनाएं।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.