Gariaband | गरियाबंद न्यूज़

आक्रोश शांत करने खंभा गिरा दिया तार भी बिछा दी पर नहीं आई बिजली

(गरियाबंद) मैनपुर। ब्लॉक मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत गराहाडीही में विद्युत विभाग ने लोगों के आक्रोश को शांत करने बिजली का खंभा गिरा दिया और तार भी बिछा दी लेकिन बिजली नहीं पहुंची है। जब ग्रामीण सड़क पर आंदोलन करने के लिए डटे हुए थे तब गांव-गांव में गाड़ी में ट्रांसफर घुमा रहे थे। राज्य सरकार का विद्युत विभाग लोगों को गुमराह कर इस तरह का छलावा करता है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को आश्वासन दिया था कि बिजली को मैं तत्काल उपलब्ध कर दूंगा ।

शुक्ला भाटा कोकड़ी ग्राम पंचायत के आशीष ग्रामों को छोड़कर उसकी आगे की ग्राम पंचायत गरहाडीही में विद्युतीकरण के लिए पोल गड़ाकर तार भी खींचा गया है। जनपद सभापति मैनपुर घनश्याम मरकाम का कहना है कि बिजली की मांग लंबे अरसे से है उसके बाद भी छलावा की जा रही है शुक्ला भाटा एवं कोकड़ी को छोड़ कर के गरहाडीही में बिजली की पोल गढ़ाई गई तार लगाया गया है जल्द ही शासन प्रशासन के द्वारा सभी ग्राम पंचायतों में बिजली लगाई जानी चाहिए जिस पर राज्य सरकार ध्यान नहीं दे रही है जबकि स्वीकृत हो चुका है।

कलाबाई नेताम सरपंच ग्राम पंचायत गरहाडीही का कहना है
कि पोल को गड़ाकर बिजली तार भी लगाई गई है लेकिन
बिजली नहीं आई है। इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं कलेक्टर गरियाबंद को पुनः निवेदन करेंगे कि जल्द ही विद्युतीकरण हो जाए।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.

यह भी पढ़ें