Cg News | छत्तीसगढ़ न्यूज़

सगे बहन ने की भाई की हत्या, सो रहे भाई पर कुल्हाड़ी से वार

फोन पर बातचीत पर टोंकने वाले भाई की बहन ने की हत्या मोबाइल फोन पर घंटों फोन पर लड़कों से बात करती रहती थी, भाई ने पीटा था

छुईखदान पुलिस ने अमलीडीहकला हत्याकांड की गुत्थी सुलझाई

gariaband news खैरागढ़। घंटों फोन पर बतियाने वाली 15 साल की अपनी छोटी बहन को नसीहत देना भाई को महंगा पड़ गया। वह अपनी जान से ही हाथ धो बैठा। एक मामूली विवाद को लेकर नाबालिक बहन ने धारदार टंगिया से भाई का गला काट दिया। हत्या की वजह चौंकाने वाली है। पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि 18 वर्षीय भाई मोबाइल फोन पर लड़कों से बातचीत करने से नाबालिग बहन को मना करता था। इसी बात को लेकर शुक्रवार को दोनों में झगड़ा हुआ। तैश में आई बहन ने पास रखी टंगिया (कुल्हाड़ी) उठाई और झगड़े के बाद सोने चले गए भाई पर वार कर दिया । अप्रत्याशित वार इतना जबर्दस्त था कि भाई मौके पर ही ढेर हो गया। बाद में बहन ने भाई की हत्या की कहानी बुन डाली। पुलिस ने जांच के बाद नाबालिग बहन को गिरफ्तार कर लिया है।

टंगिया मारकर बड़े भाई की हत्या करने वाली नाबालिग बहन गिरफ्तार

घटना छुईखदान थाना क्षेत्र के खैरागढ़ ब्लॉक स्थित ग्राम अमलीडीहकला की है। छुईखदान पुलिस ने कुछ ही घंटों में हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है और शनिवार को हत्या की आरोपी बालिका को किशोर न्यायालय बोर्ड भेजा गया हैं । अमलीडीहकला के ग्रामीणों ने 3 मई को छुईखदान थाना में सूचना दी थी कि ग्राम में एक युवक की हत्या उसके ही घर के अंदर हो हुआ है।

पिटाई करने बाद सोने गए भाई पर हमला किया पूछताछ में 15 साल की किशोरी ने बताया कि शुक्रवार 11 बजे के आसपास घर में अपने भाई के साथ अकेली थी। घर के अन्य सदस्य रोजी मजदूरी करने घर से बाहर गए हुए थे। तभी भाई वहां पहुंच गया और उसने आरोप लगाया कि मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करती हो। घर का मान सम्मान का ख्याल नहीं है। इतना कहकर डांट फटकार करते हुए भाई ने मारपीट करते हुए कहा दुबारा मोबाइल फोन पर लड़कों से बात नहीं करना है वरना अच्छा नहीं होगा। इसके बाद भाई सोने चला गया। भाई से नाराज बहन ने पास में रखी टंगिया उठाई और खटिया पर सो रहे भाई पर हमला कर दिया। भाई की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद किशोरी नहाने चली गई और अपने कपड़ों पर लगे खून के दाग मिटाने के बाद घर लौटी। उसके बाद उसने गांव में पड़ोसियों को भाई की हत्या हो जाने की जानकारी दी। पुलिस ने कुछ ही देर में असली आरोपी को ढूंढ निकाला।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.