Gariaband | गरियाबंद न्यूज़

झरियाबहारा बाजाघाटी के बीच ट्रक पलटा- भारी नुक़सान

Gariaband मैनपुर । ब्लॉक मुख्यालय से 8 किमी दूरी पर स्थित झरियाबहरा- देवभोग- रायपुर रोड पर आए दिन ट्रक का पलटना आम बात है, शुक्रवार को धौराकोट सोसाइटी से अजय रोड लाइंस भाटापारा की ट्रक क्रमांक में 600 कट्ठा थान भरकर जा रहा था। ट्रक मालिक विधायक शिवरतन नुकसान शर्मा द्वारा बताई जा रही है कि सुबह 5 बजे ही ट्रक पलट गया था जिसके कारण आवागमन बाधित हो गयी थी लेकिन जेसीबी के माध्यम से ट्रक को हटाया गया। धान को दूसरे ट्रक में लोडिंग की गई तब जाकर रास्ता खुला।

वाहन चालक हरि किशन यादव ने बताया कि मुश्किल से मेरी जान बची है। आगे से गाड़ी आ रही थी तब साइड दे रहा था। वैसे ही गड्ढा में दो चक्का जाने के कारण ट्रक पलट गया। शुक्रवार को मोड पर गड्ढे में चक्का पड़ने से लोडेड ट्रक पलट गया।

घटना में किसी को चोट नहीं आई है, परंतु ट्रक को नुकसान पहुंचा है , कुछ दिनों पहले भी अंधे मोड़ पर गड्ढा होने के कारण साइड देते समय ट्रक पलट गया था। शिकायत के बाद संबंधित विभाग गड्ढे को भरने के लिए आगे नहीं आ रहा है।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.

यह भी पढ़ें