Gariaband | गरियाबंद न्यूज़

बिना शिक्षा के मानव जीवन पशु के समान : संजय

Gariyaband मैनपुर । शिक्षा हर व्यक्ति के जीवन का महत्वपूर्ण अंग है। बिना शिक्षा के मानव जीवन पशु के समान होता है। शैक्षणिक संस्थानों के विकास और सुदृढ़ीकरण के उद्देश्य से भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार व्यापक स्तर पर कार्य कर रही है। स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोलकर प्रदेश सरकार ने ग्रामीण बच्चों और निर्धन छात्रों को भी अंग्रेजी माध्यम में शिक्षा मिले इसके लिए नई शुरुआत की है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में आज प्रदेश में शिक्षा की क्रांति चल रही है। उक्त बातें राजापड़ाव क्षेत्र ग्राम पंचायत गोना के आश्रित ग्राम में केरापारा में प्राथमिक विद्यालय के आहता निर्माण व रंगमंच हेतु भूमिपूजन कार्यक्रम में जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजय नेताम ने मुख्य अतिथि की आसंदी से कही।

संजय नेताम के प्रयासों से आहता निर्माण के लिए 4 लाख रंगमंच के लिए 1.50 लाख की राशि जिला पंचायत विकास निधि से स्वीकृत की गई है। संजय नेताम ने कहा कि भवन में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजनों के साथ साथ आप सब इस रंगमंच में बैठकर गांव की समस्याओं के निराकरण व ग्राम के विकास के संबंध विचार विमर्श करेंगे। मुख्य रूप से ग्राम पंचायत गोना के सरपंच सुनील मरकाम, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष नंजिब बेग, न नकुल नागेश पंच, पुजारी रोहन नेताम, बुधलाल नेताम, पुरन सिंह मंडावी, सोहन मंडावी, मदन लाल नेताम, मेहतर नेताम आदि उपस्थित थे।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.

यह भी पढ़ें