Cg News | छत्तीसगढ़ न्यूज़

2022 के अंतिम में Jio 4G जिओ टेलीकॉम ने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका

अगर इंडिया में किसी ने जिना सिखाया तो वो है jio। भारत में सर्वप्रथम अगर किसी ने 4 G network लांच करी तो वो है Jio जिओ टेलीकॉम कंपनी। भारत में सबसे ज्यादा यूजर्स जीओ नेटवर्क के हैं। क्योंकि जीओ टेलीकॉम कंपनी का नेटवर्क छोटे छोटे गांवों में बड़ी आसानी से मिल जाती है।

भारत में 4 G network के मामले में तहलका मचाने वाली jio कम्पनी ने 2022 के 31 thirty first को आंसू के रोना रुला दिया। 31 दिसंबर 2022 को साम लगभग 6 बजे से 7:43 तक नेटवर्क बंद होने से लोगों से सम्पर्क कम्युनिकेशन बंद रहा, ऐसे में Jio जीओ यूजर्स नया वर्ष आने की खुशी के पल में भी मायूस होकर चुपचाप रहे।

Jio 4g आने के बाद देश में हर एक काम आसान हो गया भारत को digital India बनने में जीओ कम्पनी की महत्वपूर्ण भूमिका है जीओ 4 जी नेटवर्क मनुष्य जीवन का आम हिस्सा बन चुका है। कम्युनिकेशन सुविधा के साथ साथ यूजर्स मोबाइल फोन एवं कम्प्यूटर लेपटॉप पर आनलाईन चैटिंग, आनलाईन डीजीटल न्यूज़, वीडियो एवं गेम खेलना रोज दिनचर्या की अहम हिस्सा बन चुका है। कई youtubers और Blogger 4जी नेटवर्क के आने से आनलाईन लाखों रुपए की कमाई कर पा रहे हैं।

31 दिसंबर को जीओ नेटवर्क बंद होने से हिंदी फिल्म मोहम्मद रफी की गाने याद आ गये…

इक परदेसी मेरा दिल ले गया!
जाते जाते मीठा मीठा ग़म दे गया।

इंडिया में Jio 4G network ने सभी दिल जीत लिया है परंतु नया वर्ष 2023 के आने से पहले यूजर्स को गम के आंसू दे गया।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.