Gariaband | गरियाबंद न्यूज़

गांड़ा समाज में बनेगा युवा व महिला संगठन

गरियाबंद । सर्व समाज गांड़ा समाज की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें विशेष रूप से समाज में कैसे प्रगति में लाना है कैसे विकास की ओर आगे ले जाना है इस पर चर्चा की गई। साथ ही साथ युवा संगठन एवं महिला संगठन का गठन किया जाएगा जिसका प्रस्ताव पारित किया गया। युवा एवं महिलाओं को समाज में आगे लाने के लिए प्रेरित किया गया। समाज के संघर्ष के लिए युवा एवं महिलाओं को संगठन में स्थान देना अति आवश्यक है। जब तक की महिला एवं युवा नहीं रहेंगे तब तक समाज में उर्जा नहीं आ सकती है।

सर्व गांड़ा समाज के जिला अध्यक्ष सुखचंद बेसरा ने कहा कि समाज को आगे ले जाना हमारा परम कर्तव्य है इसके लिए संघर्ष करें मेहनत करें और सामाजिक प्राणी रहकर ही समाज की सेवा करते रहे तो बेहतर होगा। संरक्षक प्रहलाद गंधर्व ने कहा कि समाज को शिक्षा की ओर आगे ले चलना है साथ ही साथ राजनीतिक सामाजिक एवं समाज को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करना होगा और गरियाबंद जिला की प्रत्येक और गरियाबंद जिला की प्रत्येक विकासखंड में बैठक की जाए। भवन एवं शिक्षा के लिए शासन स्तर पर आवेदन निवेदन करने के लिए भी प्रस्ताव किया गया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से संरक्षक भोला जगत मोहित मोगरे प्रदेश संरक्षक प्रहलाद गंधर्व महेश्वर बघेल विशेश्वर सिक्का बालाराम टांडिया त्रिलोक विप्रे खिर सिंधु प्रधान मीडिया प्रभारी रविशंकर बघेल ऋषि प्रधान गंगाराम जगत विश्राम टांडी डोमार सिंह नेताम हरिश्चंद्र हड़वंश रामानुज नेताम मोहन राम नागेश रामनंद प्रधान श्रवण नागेश हीरालाल नेताम सुखवती तांडे रजनी नेताम देवकी जगत वेद बाई सोरी श्यामा बघेल कुंती बघेल मोहनी बाई बघेल रतनी बाई नेताम पन्नालाल देववंशी रमेश गंधर्व संतोष कुलदीप सहित महिला पुरुष उपस्थित थे।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.

यह भी पढ़ें