Gariaband | गरियाबंद न्यूज़

भाटीगढ़ सर्कल गांडा समाज ने किस्मत लाल नंद से की मुलाकात

गरियाबंद न्यूज़। भाटीगढ़ गाना समाज ने सराईपाली विधायक एवं अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष श्री किस्मत लाल नंद से मुलाकात की और समाज को दिशा निर्देश देने के लिए आग्रह किया। मैनपुर विकासखंड में श्री किस्मत लाल नंद की कार्यक्रम भाटीगढ़ में करने के लिए
आमंत्रण दिए जिसमें श्री किस्मत लाल नंद ने कहा कि अभी व्यस्तता के कारण नहीं आ पाऊंगा लेकिन जैसे ही समय मिलेगा तो आप लोगों को सूचित कर दिया जाएगा।

सर्व गांड़ा समाज को संगठित करना बहुत ही आवश्यकता

उन्होंने कहा कि गरियाबंद जिला में सर्व गांड़ा समाज को संगठित करना बहुत ही आवश्यकता है। जनसंख्या के अनुपात में गांड़ा समाज गरियाबंद जिला में अधिकांश है। गांड़ा समाज की जनसंख्या महासमुंद जिला, गरियाबंद, जांजगीर-चांपा एवं अन्य जिलों में अधिकांश निवासरत है। समाज को शिक्षा एवं विकास की अति आवश्यक है।

यह भी पढ़ें

भूतेश्वर महादेव गरियाबंद…

भाटीगढ़ सर्कल के अध्यक्ष भोला जगत ने समाज की समस्या एवं सामाजिक गतिविधियां के बारे में अवगत कराया। इस अवसर पर धनशाय सोनवानी, बालाराम टांडिया, भूषण, राजकुमार सोनवानी, महेतर जगत, प्रहलाद गन्धर्व इत्यादि उपस्थित थे।

gariaband

छत्तीसगढ़ प्रदेश की तमाम ताजा खबरें सिर्फ गरियाबंद न्यूज़ पोर्टल पर। India,s number one news network and popular news portal gariabandnews.com.

यह भी पढ़ें